понедельник, 24 июля 2017 г.

Arthodhan Oil

Arthodhan Oil
Arthodhan Oil

Product Description


Arthodhan Oil एक आयुर्वेदिक विधि द्वारा तैयार किया गया तेल है। यह जोड़ो के दर्द, कमर दर्द, घुटनो का दर्द, पीठ दर्द मांसपेशियों में दर्द और जकड़न , ऑस्टियोआर्थराइटिस (अस्थिसंधिशोथ), गठिया के दर्द इत्यादि में लाभदायक है। इस तेल की मालिश दर्द में राहत देती है और जोड़ों में आए हुए शोथ व सूजन को दूर करती है। इसका नियमित प्रयोग अधिक लाभदायक सिद्ध होता है। जिस स्थान पर इस तेल की मालिश की जाती है, यह उस स्थान पर स्थानिक रक्तसंचार को बढ़ाता है और ताकत प्रदान करता है। इसमें कई घटक द्रव्य है और लगभग सभी संघटक द्रव्यों में दर्द निवारक और वात शामक गुण है।

Arthodhan तेल मांसपेशियों के दर्द, जोड़ों में दर्द के साथ होने वाली सूजन से राहत देने में भी सहायक है। इस तेल का प्रयोग गंभीर दर्द की स्तिथि में भी किया जा सकता है। कुछ हद तक यह तुरंत राहत देने में सहायक होता है। यह तेल अच्छे से त्वचा और ऊतकों में समा जाता है और जल्द ही अपना दर्द निवारक प्रभाव दिखाता है। Arthodhan Oil से लगातार और नियमित तौर पर मालिश करने से हड्डियों और जोड़ो को मजबूती मिलती है और इनकी गतिशीलता और लचीलापन में सुधार आता है। यह अस्थिसंधिशोथ और गठिया में होने वाली जकड़न में भी राहत देता है। इसके अलावा यह जोडो के दर्द और उसकी सूजन को दूर करने में भी सहायक है। यह तेल मोच और किसी अन्य कारण से लगी चोट से हुई दर्द से छुटकारा दिलाने के लिए भी उपयुक्त औषधि है।


Arthodhan Oil में निम्नलिखित औषधीय गुण है:-


स्थानीय दर्द निवारक


स्थानीय रक्त परिसंचरण उत्तेजक


घुटने का दर्द


पीठ दर्द


मांसपेशियों में दर्द और जकड़न


जोड़ों के दर्द और जकड़न


ऑस्टियोआर्थराइटिस (अस्थिसंधिशोथ)


गठिया


कंधे में दर्द


गृध्रसी या कटिस्नायुशूल (Sciatica)


गर्दन का दर्द


स्थानीय शोथहर


Direction for use:-


Take 5 to 10 ml and gently massage on affected areas or as advised by the Physician. Do not apply on oppen wound and tender skin and mucous membrane avoid contanct with eyes.


Original article and pictures take http://www.sbsherbal.com/product/arthodhan-oil/ site

Комментариев нет:

Отправить комментарий